Dil Jane Jigar Tujhpe Dj Remix Mp3 Song Video Download

 

दिल जान जिगर तुझपे - साजन चले ससुराल Video | साजन चले ससुराल - दिल जान जिगर तुझपे Full Song 



दिल जान जिगर तुझपे निसार किया है

दिल जान जिगर तुझपे निसार किया है
दिल जान जिगर तुझपे निसार किया है
क्यों
तुझे प्यार किया है
प्यार किया है रे तुझे प्यार किया है

तूने भी मुझे कितना बेक़रार किया है
तूने भी मुझे कितना बेक़रार किया है
क्यों
प्यार किया है रे बहुत प्यार किया है
दिल जान जिगर तुझपे निसार किया है
तूने भी मुझे कितना बेक़रार कियाप्यार किया है रे तुझे प्यार किया है
प्यार किया है रे बहुत प्यार किया है

मै तोह हु तेरी अदाओं का मारा
तू ही क्यों समझे ना मेरा इशारा
झूम के तू आजा बाहों में समा जा
झूम के तू आजा बाहों में समा जा
अब्ब तक बड़ा ही इंतज़ार किया है
क्यों
प्यार किया है रे तुझे प्यार किया है
तूने भी मुझे कितना बेक़रार किया है
तूने भी मुझे कितना बेक़रार किया है
क्यों
प्यार किया है रे बहुत प्यार किया है

मेरी तरफ देख ज़रा नज़रें उठा के
पलको में रखा है तुझको छुप के
अपना बनायेंगे तुझको रिझाएंगे
अपना बनायेंगे तुझको रिझाएंगे
तेरे लिए तोह यह सिंगार किया है
क्यों
प्यार किया है रे बहुत प्यार किया है
दिल जान जिगर तुझपे निसार किया है
दिल जान जिगर तुझपे निसार किया है
क्यों
प्यार किया है रे तुझे प्यार किया है

तूने भी मुझे कितना बेक़रार किया है
तूने भी मुझे कितना बेक़रार किया है



Post a Comment

0 Comments